BEST ATTITUDE STATUS | Shayari Copy - All Shayari Collection

BEST ATTITUDE STATUS

बेस्ट ऐटिटूड स्टेटस-BEST ATTITUDE STATUS IN HINDI FOR BOYS AND GIRLS

Best attitude Status : Heya Guys welcome to our blog . Now days attitude is most important for personalities so .we are sharing some cool attitude status  , Attitude status hindi Whatsapp Dp  some cool royal attitude and some best attitude status for 2018 for you guys to carry your royal attitude status in hindi language For Facebook and whatsapp .

Attitude status hindi

शान‬ से ‪जीने‬ का ‪‎शौंक है  वो तो हम ‪‎जियेंगे बस ‪तूँ ‬अपने ‪आप‬ को ‪‎संभाल‬ हम तो ‪यूहीँ ‬‪चमकते‬ रहेंगे 
एक हार से कोई ” फ़क़ीर ” ? और एक जीत से कोई ” सिकंदर ” नहीं बनता।
परेशान ना हुआ करो लोगों की बातों से कुछ लोग पैदा ही
बकवास ??? करने के लिए हुए होते हैं। ???






प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे , अगर अकड़ के बात
की तो मेरी block list में नज़र आओगे।

 जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं देते थे?? , जब से संभाला है
खुद को लोग पैर -पैर पर गिराने की कोशिश करते हैं।?????

दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा
जाएगा




रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो… हम तो वो
खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है

humnay कब कहा कीमत समझो तुम मेरी, हमें बिकना ही होता
तो यूँ तन्हा ना होते !

Attitude status for girls / ऐटिटूड

तेरे ‪Attitude‬ से जमाने वाले जलते होंगे, मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है!!
मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत तुम्हारे दिल पर करुँगी!! Attitude
ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है!!
मेरे ‪स्टाइल को लोगो की ‎नज़र‬ लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है!!
साले तू #Boyfriend है या ‪प्याज रुलाता ही जा रहा है!!
दिखती हूँ Cute, रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं You Have so Much Attitude!!



Khatarnak attitude status /खतरनाक ऐटिटूड स्टेटस

मुझे भले ही लाखों देखते हों, पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा!!
किसी की नज़रों में अच्छी हूँ, किसी की नज़रों में बुरी हूँ, जो जैसा है, उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ!!
 तेरा #Attitude मेरे सामने चिल्लर है, क्यूंकि मेरी #Smile ज्यादा ही #Killer है!!
मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती!!
इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है!!
पता नहीं लोग अपनी गलती क्यों नहीं मानते मैं तो मान लूं अगर कभी की हो ।
मुझे देख कर आसमान के तारे भी .मेरी तरफ गुस्से से देख रहे है…
और पूछ रहे है हमारा एक तारा तुम्हारे पास कैसे..?
जली को आग कहते हैं बुझी को राख कहते हैं जो चीज तुम्हारे पास नहीं है जानी उसे हम दिमाग कहते हैं
आग लगाना मेरी फितरत में नहीं पर लोग मेरी सादगी से ही जल जाए उस में मेरा क्या कसूर ।
वो बोली I Like You..मैं बोला Love करती हैतो बोल..
वरना Like तो ldkiyaan meri Facebook की हर Post पे karti हैं ।
काम ऐसा करो कि नाम हो जाए वरना नाम ऐसा करो के नाम लेते ही काम हो जाए दुआ में याद रखना ।



attitude status hindi / ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी

हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया ही बदमाश बन गई ।
हमसे बात करनी हो तो Dil से करना
क्योकि Time Pass तो मैं Selfie लेकर भी कर लेता हूँ…
लोग कहते हैं तुम एटीट्यूड बहुत दिखाती हो देखो भाई अब खुदा की देन है छुपाएंगे थोड़ी ।
दुनिया पैसे और पावर से चलती है और हम स्टाइल से ।
सुन पगली दीवाना था दीवाना हूं बट तेरा नहीं अपने Attitude का ।
दुनिया में कुछ लोग बहुत ही अच्छे होते हैं जैसे आप मुझे ही देख लो ।
मैथिली जो ओरिजिनल तू जाली नोट है तेरी DP से ज्यादा मेरी ज्योति हॉट है ।


Royal attitude status in hindi / रॉयल ऐटिटूड स्टेटस


आप लड़कियों को यह नहीं_लगता की यह लडका अच्छे स्टेटस Update करता है ।
इसे Propose करना चाहिए ।
इश्क की मुझ से बनती नहीं इश्क चाहता है गुलामी और मैं बचपन से ही नवाब हूँ ।
तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं शाहजादा रोहित तेरे लिए तेरी इतनी औकात नहीं ।
मैं खराब नहीं बस मेरे शौक नवाबो वाले है ।
Attitude नखरे और पंगे मेरा पैदाइशी हक है ।
कभी तो मेरी बाहों में आओ ना और आकर चुपके से कानो में कह दो…





इंस्टाग्राम ऐटिटूड स्टेटस/ attitude status for instagram


मैं आपको बदला हुआ लगता हूं तो यह मेरा मसला नहीं है आप का मसला है ।

देख बच्चे Attitude में रहता हूं तब भी लोग औकात में रहते हैं ।

अपनी बेचैनी को हवा में उड़ा देता हूं और लोग कहते हैं मैं सिगरेट बहुत पीता हूँ ।
उसने पूछा आपकी तारीफ मैंने बोला जितनी करो उतनी कम है ।
जहां से तुम लोगों की  #बदमाशियां खत्म होती है वहां से मेरी नवाबी शुरू होती है ।#royal attitude status in hindi
ओय हीरो तू बड़ा Handsome लग रहा है…
जो मुझसे नफरत करते हैं शौक से करें मैं कौन सा उनसे मोहब्बत करता हूँ ।
Boys पता नहीं हैंडसम दिखने के लिए क्या-क्या करते हैं हम तो बस एक लिपस्टिक से ही आग लगा देते हैं ।
तुम मुझे मिल जाए इतनी छोटी मेरी सोच नहीं मैं तुझे मिल जाऊं इतनी ऊंची तेरी पहुंच नहीं ।
Attitude उन्हें ही दिखाता हूं जिन्हें तमीज से समझ नहीं आता ।


Rajput attitude status

Facebook पर लड़कियां जितना Attitude दिखाती है ना उससे ज्यादा खूबसूरत लड़कियां तो हमारे खेत में गेहूं काटने आती है ।
तू अपने पापा की परी है तो क्या हुआ हम भी अपने बाप के नवाब हैं ।
लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं अगर यह भी हम ही सोचेंगे तो फिर लोग क्या सोचेंगे ।
कुछ लोग तो इतने परफेक्ट होते हैं कि उनकी तारीफ में अल्फाज ही कम पड़ जाते हैं जैसे कि आप मुझे ही ले लो ।
इतना Attitude किसे दिखाती है पगली,
जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है..।(best attitude status)
अरे पगली जितनी सेमी तेरी हाइट है ना उससे ज्यादा तो हमारी सेल्फी पर लाइक है ।


Also Check: Whatsapp Love Status

देख लड़की हम कीमत से नहीं बल्कि किस्मत से ही मिलते हैं ।
मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ ।


girls attitude status

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ए बेखबर शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के है ।
PAGLI तू CUTE है तो हम भी HANDSOME हे …
तू KMINI हे तो मे भी
KMINA HU …
मुकाम वह चाहिए कि जिस दिन भी हारुं उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेरे चर्चे हों ।
लहरों को खामोश देखकर यह ना समझना कि समंदर में पानी नहीं है हम जब भी उठेंगे तूफान बन कर उठेंगे बस उठने की अभी ठानी नहीं है ।attitude status in hindi
दुनिया वालों ने तो बहुत कोशिश की हमें रुलाने की मगर ऊपर वाले ने जिम्मेदारी उठा रखी है हमे हंसाने की ।
लोगों के ब्लड ग्रुप में प्लस और माइनस आता है और हमारे ब्लड ग्रुप में Attitude आता है ।
नवाब हो या बेगम सलामी हम नहीं करते हसीना हो या बोतल गुलामी हम नहीं करते ।
बुरे हैं हम तभी तो जी रहे हैं वरना अच्छे लोगों को दुनिया कहां जीने देती है ।
ऐ वक्त तू कितना भी सता ले हमें लेकिन याद रख किसी दिन



attitude status in hindi 2 line / ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी


अच्छा हूं बुरा हूं अपने लिए हूं मैं खुद को नहीं देखता औरो की नजर से ।
हमारा अंदाज ही कुछ ऐसा है जब हम बोलते हैं तो बरस जाते हैं और जब हम चुप होते हैं तो लोग तरस जाते हैं ।
लोग अपना न्यू फोन और अपनी औकात बड़ी जल्दी दिखा देते हैं ।
पता नहीं कैसे लोग किसी को देख कर फिदा हो जाते हैं मुझे तो शीशे के इलावा कहीं ब्यूटी दिखाई ही नहीं देती ।
इससे बड़ी बेदर्दी क्या होगी किस्मत की हमारे साथ…
राइटिंग खराब थी फिर भी डॉक्टर ना बन सके…..
इतने अनमोल तो नहीं मगर हमारी कदर याद रखना शायद हमारे बाद कोई हम जैसा ना मिले ।
दिन तो सबके आते हैं हमारा तो जमाना आएगा । #best attitude status in hindi
हर किसी को खुश रख सकूं यह सलीका मुझे नहीं आता मैं जो नहीं वह दिखाने का तरीका मुझे नहीं आता ।
ऊप्स सॉरी तुम्हारा Attitude मेरी ज्योति के नीचे आ गया ।
मेरा यकीन करो मैं आपका मुंह कभी भी तोड़ सकता हूं मगर आपका दिल कभी भी नहीं ।
Famous होने के लिये मेरे sTaTus मत ढुंढ Pagli‬
मेरे_नाम के साथ अपना_नाम‬ जोड़ ले
ये दुनिया तेरी भी दिवानी‬ हो जायेगी
I know I am the best तू बस जल मेरी जान ।
करने दो जो बकवास करते हैं खाली बर्तन ही हमेशा आवाज करते हैं ।
इज्जत दो इज्जत लो नवाब हो गए अपने घर में Not for me.
किसी के लिए था अच्छा किसी के लिए था बुरा हकीकत में जिसकी सोच सी जैसी उसके लिए वैसा था ।
ठीक है बदल जाओ तुम लेकिन याद रखना हम बदल गए तो तुम करवटें बदलते रह जाओगे ।
अपनी सूरत पर इतना मत इतरा पगली यह तो 4 दिन की हस्ती है तेरी सूरत भी तब तक मस्त है जब तक फेयर एंड लवली सस्ती है ।
Attitude तो मेरे अंदर बचपन से है जब पैदा हुआ था तब भी डेढ़ साल तक किसी से बात नहीं की थी मैंने

LazyBoy0007

14 comments:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete