तेरी बाहों में आ के बड़ा सुकून मिलता है, | Shayari Copy - All Shayari Collection

तेरी बाहों में आ के बड़ा सुकून मिलता है,



तेरी बाहों में आ के बड़ा सुकून मिलता है,
ना जाने क्यों मुझे मेरा वजूद मिलता है ।

साथ तेरा रहे तू हर पल सुहाना लगता है,
पर अगर तुझसे एक पल भी जुदा हो जाउं तो हरपल गवांरा लगता है ।

आलम कुछ ऐसा है दिल का कि क्या बताऊं,
किस तरह तुझे अब मैं समझाऊँ ।

तेरा बिन जी नहीं सकते मर नहीं सकते,
क्योंकि सनम तुझ पे ही तो हम मरते ।

तेरी एक हँसी को देखकर तो दिल बाग-बाग हो जाता है,
और परेशान देखुं तो दिल तार-तार हो जाता है ।

तेरे गुस्से में भी मुझे सिर्फ नादानी दिखती है,
मुझे तो उसमें भी तू बहुत मस्तानी दिखती है ।

तेरा चाल तो मानो एक अफसाना है,
क्या करु अब दिल तो बस तेरा ही दीवाना है ।

तेरा हो जाऊं यही मनाना है,
और अगर ना हो पाया तो...

तेरी ही बाहों में दम टूटे,
यही बस अपना फसाना है ।
_____________
Good_evening ♥️
via #Lazy Boy

LazyBoy0007

4 comments: