जिंदगी दोस्तोँ एक पहेली सी है, | Shayari Copy - All Shayari Collection

जिंदगी दोस्तोँ एक पहेली सी है,


जिंदगी दोस्तोँ एक पहेली सी है,
कभी पराई तो कभी सहेली सी है।

हर पल, हर रग ,हर पहर नीराली है,
कभी गम का सागर कभी सुख की दिवाली है।

जिंदगी के हर पल मेरा दिल ढुंढता है एक ऐसा हमसफर,
जो सवांरे, सुलझाये और बनाये जब जिंदगी जाये बिखर।

कोई तो ऐसा हमसफर बन जाये हमारा,
जिसके बिन ना हो पाये एक पल गुजारा।

सुख में जिसे ढुंढु और दुख में साथ पाऊ,
जिसके लिये जिंदगी को और खुबसूरत बनाऊ।

जो अंधेरो में मुझे रौशनी दिखाये,
और रौशनी की चकाचौंध से मुझे बचाये।

जो मेरे हर कदम का कारण हो,
जिसका हर रंग बस साघारण हो।

हर मुश्किल आसान करदे जिसका साथ,
भीड भरी दुनिया में थामें रखे जो मेरा हाथ।

चांद सितारों को तोडने के झुठे वादे ना करे,
बस छोटी – छोटी बातों से जिंदगी में खुशियां भरे।

एक दुसरे की खुबीयों को तराशे और सराहें,
बुराईयों से दूर रखें एक दुसरे की राहें।

एक दुसरे की कही अनकही बातें समझ जायें,
कभी ना सुलझे ऐसे बंधन में ऊलझ जायें।

बस प्यार,विश्वास और सुकून भरी जिंदगी हो,
मैं उसकी और वो मेरी बंदगी हो।

जिस छोटी सी दुनिया में उसका मेरा बसेरा हो,
हर रात सुहानी और खुबसूरत हर सवेरा हो।

प्यार की उस डोर से बंध जायें, जो एक धागे में दो मोती पिरोता है,
एक को चोट पहुंचे तो दुजे का दिल रोता है।

प्यार सच में एक खुबसूरत एहसास है,
दूर रहकर भी रहते एक दुजे के पास है।

चाहत है मेरी जिंदगी बिते ऐसे ही हमसफर के संग,
जिसके होने भर से बिखरें खुशियों के रंग।

सांस जिस दिन थमेगी तो चेहरे पर सुकून रहेगा,
ऐसा हमसफर अगर जिंदगी में मिलेगा।

रब को तो सबकी चाहत का पता होता है,
तू तो सबके दिल में बसा होता है।

मेरी भी इस चाहत को सच तू बना देना,
मन में बनी मूरत को असली सूरत बना देना।
_______________
Have sweet Dreams via #Lazy Boy

LazyBoy0007

No comments:

Post a Comment